चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के साथ खेलने से किया इंकार



IPL 2021 में कोरोना की एंट्री के बाद हड़कंप मचा है। महामारी की जद में अब तक कुल 10 लोग आए हैं, जिनमें KKR के 2 खिलाड़ियों के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के 3 स्टाफ भी शामिल हैं। अपने कैंप के 3 खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद CSK ने अब एक फैसला किया है। उसने बुधवार को राजस्थान रॉयल्स से मुकाबला नहीं खेलने का फैसला किया है। CSK के एक अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि हम 6 दिन के क्वारंटीन में हैं और BCCI को ये बता चुके हैं कि हम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना मैच नहीं खेलेंगे।


CSK अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि हमारे बॉलिंग कोच बालाजी एसिम्प्टोमेटिक हैं। और BCCI के कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार , जो भी उनके संपर्क में आया है वो 6 दिन के लिए क्वारंटीन है। हम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अगला मैच नहीं खेलेंगे। हमने इस बारे में BCCI से भी बात की है और उसे हालात से अवगत कराया है। वे अब CSK और राजस्थान के बीच का मैच रिशेड्यूल करेंगे।”


CSK से इस कदम का मतलब है कि IPL 2021 का एक और मैच अब स्थगित होगा। इसके अलावा SRH के खिलाफ CSK के मुकाबले पर भी काले बादल मंडराते दिख रहे हैं, जो कि 7 मई को खेला जाना है। रिपोर्ट के अनुसार, CSK ने BCCI को बताया है कि वो अब तभी मैदान पर उतरेंगे जब बॉलिंग कोच के संपर्क में आए सभी खिलाड़ी 6 दिन के क्वांरटीन में होने वाले 3 टेस्ट में पॉजिटिव नहीं आते हैं।
loading...

No comments