सुशांत सिंह राजपूत की फोन डिटेल्स से CBI को मिले कई अहम सबूत


सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 90 दिन से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक 'काय पो छे' स्टार की मौत की असली वजह नहीं पता चल पाई है। इस केस में आए दिन कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं और अब इस केस से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत अपनी मौत से एक दिन पहले यानि 13 जून की दोपहर से ही अपना फोन इस्तेमाल नहीं कर रहे थे।


टाइम्स नाउ के मुताबिक सीबीआई के सूत्रों की ओर से ये जानकारी आई है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 13 की दोपहर 2.22 बजे के बाद से उन्होंने अपने फोन का इस्तेमाल नहीं किया था और ना किसी कॉल या मैसेज का जवाब दिया था। सुशांत सिंह राजपूत के फोन की डिटेल्स से सीबीआई को कई अहम सबूत मिले हैं और माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कोई बड़ा खुलासा हो सकता है।


सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच-पड़ताल के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब तक रिया चक्रवर्ती समेत कुल 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कई ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का नाम लिया है जोकि ड्रग्स का सेवन करते हैं।


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के तुरंत बाद ही ये खबर आई थी कि उन्होंने खुद की जान लेने से पहले रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को फोन लगाया था। इस केस में मुंबई पुलिस की कार्रवाई पर हर कोई शक जता रहा था और सीबीआई के आने के बाद से हर किसी का शक यकीन में बदल गया था। वहीं बात की जाए रिया चक्रवर्ती की तो ऐसी भी खबरें आ रही है ईडी भी उनसे जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोई फैसला सुना सकती है।
loading...

No comments