पोस्टमार्टम के बाद अब सामने आई सुशांत राजपूत की विसरा रिपोर्ट


बाॅलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत के निधन के 15 दिन बाद भी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने इस मामले में 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इसी बीच सुशांत की विसरा रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में उनकी मौत को लेकर पूरी जानकारी दी गई है।


विसरा रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर के शरीर में किसी भी तरह के संदिग्ध रसायन या जहर नहीं पाया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत से पहले किसी भी संघर्ष का कोई संकेत नहीं मिला है। उनके नाखूनों से भी कुछ नहीं मिला। जानकारी के लिए बता दें के फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद विसरा को जेजे अस्पताल में विश्लेषण के लिए भेजा गया था और मंगलवार को यह रिपोर्ट सामने आई।


 पोस्टमार्टम होने के बाद सुशांत की एक प्राइमरी रिपोर्ट सामने आई थी। जिसके बाद विस्तृत रिपोर्ट के लिए उनके ऑर्गन्स जेजे अस्पताल भेजे गए थे। इस विस्तृत रिपोर्ट में सामने आया है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने की वजह से ही हुई थी। उनकी प्राइमरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट जहां तीन डॉक्टरों की निगरानी में बनी थी।


सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। जांच में सामने आया कि सुशांत कई दिनों से डिप्रेशन में थे।। खबरें हैं कि डिप्रेशन के लते उन्होंने ये कदम उठाया होगा। हालांकि अभी इस बारे में केवल कयास ही लगाए जा रहे हैं। पुलिस की अब तक जांच पूरी नहीं हुई है। सुशांत की सुसाइड मामले में पुलिस उनके परिवार के अलावा उनके करीब रहने वाले इंडस्ट्री के कुछ लोगों का बयान ले चुकी है।
loading...

No comments