सिर्फ एक सवाल : आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने क्यों की आत्महत्या?


सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। बॉलीवुड एक्टर और टीवी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से में मिला है। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर ने सबको शॉक्ड कर दिया है। बॉलीवुड, टीवी और क्रिकेट जगत के कई सेलिब्रिटीज के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि 34 साल के सुशांत सिंह अब इस दुनिया में नहीं है। सोशल मीडिया पर लगातार श्रद्धांजलि दे रहे सेलेब्स को भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर पर सिर्फ एक सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर तुमने  आत्महत्या क्यों की? 


फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन से शॉक्ड हैं। राम गोपाल ने लिखा, 'यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे चौंकाने वाली खबर है। वो बहुत यंग था और अभी बहुत जिंदगी बाकी थी फिर उसने ऐसा क्यों किया???'।


शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, सोनू सूद, दिशा पाटनी, उर्मिला मातोंडकर, नेहा धूपिया, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, ऋचा चड्डा, स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी है।


रवीना टंडन ने लिखा, 'SushantSinghRajput के निधन के बारे में सुनकर बेहद स्तब्ध और दुखी हूं। मैं पास कहने के लिए शब्द नहीं है। ये एक त्रासदी है। इतना युवा और इतना प्रतिभाशाली था उसके पास मीलों तक जाने के लिए वक्त था... ओम शांति प्रिय सुशांत...।'


नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने भी सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। नवाज ने लिखा, 'मैं इस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं कर सकता। यह चौंकाने वाला है। खूबसूरत अभिनेता और एक अच्छा दोस्त का जाना बहुत दुखद है। #SesthantSinghRajput को #RestInPeace... ईश्वर परिवार और दोस्तों को इस वक्त में ताकत दे।'

Post a Comment

Previous Post Next Post