कब्रों से रोज गायब हो जाते थे फूल, खूफिया कैमरा लगाने पर सामने आया ऐसा सच!


इंग्लैंड के किंग्सटन में एक कब्रिस्तान से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार की चार कब्रों से रोज चढ़ाए गए फूल गायब हो जाते थे। परिवार के लोग इस बात से काफी परेशान हो चुके थे। आखिरकार परिवार ने कब्रिस्तान के एक पेड पर खूफिया कैमरा लगा दिया। अगले दिन कैमरे में जो नजारा दिखा वह देखकर वह चौंक गए।


दरअसल, किंग्सटन में रहने वाले रसल दंपत्ति दो बेटियां थीं, जिनकी 12 और 18 साल की उम्र में बीमारी की वजह से मौत हो गई थी। बेटियों की मौत के बाद दंपत्ति भी बीमार रहने लगा। कुछ समय पहले उनकी भी मौत हो गई। इसके बाद परिवारवालों ने उन्हें भी बेटियों के पास दफना दिया। परिवार लोग रोज चारों कब्र पर ताजे फूल चढ़वाते थे, जो रोज कुछ घंटों बाद ही गायब हो जाते थे।


परेशान होकर रसल परिवार ने कब्रिस्तान में एक पेड़ पर कैमरा लगवा दिया। अगले दिन कब्रों के पास एक शख्स नजर आया। वह कब्रों के पास नजर आता और वहां चड़े हुए फूल लेकर निकल जाता। परिवार के लोगों का कहना है कि वह ये देखकर हैरान थे, क्योंकि कब्रों पर पड़े फूल भला कोई क्यों ले जाएगा। मामले की शिकायत पुलिस में की गई, जिसके बाद फुटेज के आधार पर उस शख्स की खोज की जा रही है। बताया जा रहा है कि उसका कुछ पता नहीं चला।

loading...

No comments