एक्सपर्ट्स भी मानते हैं सेक्स के लिए बेस्ट हैं दिसंबर महीना, जानिए वजह..!!


कोई माने या न माने दिसंबर की हवा में कुछ तो जादू होता है जो लोग इस दौरान ज्यादा रोमांटिक फील करते हैं। अब इसकी वजह सेलिब्रेशंस है, इस महीने में खाए जाने वाले फूड्स या रजाई में पार्टनर्स से नजदीकी।


दिसंबर में पूरी साल की प्रॉब्लम्स क्रिसमस सेलिब्रेशन के साथ खत्म होने और नए साल के स्वागत का उत्साह रहता है। वैसे सेक्स का दूसरा नाम सेलिब्रेशन भी है। ऐसे में मूड अच्छा हो तो पार्टनर्स के बीच नजदीकी भी बढ़ती है।


एक्सपर्ट्स भी इस बात को मानते हैं कि सर्दियों के महीने में ज्यादातर लोगों की सेक्शुअल डिजायर बढ़ जाती है। जब पार्टनर्स एक-दूसरे की वॉर्म बॉडी छूते ही सेक्स का मूड बन जाता है।


मानें या न मानें सर्दियों के मौसम हम जो खा रहे होते हैं उनमें कई चीजें ऐफ्रोडिसियाक (उत्तेजना बढ़ाने वाली) होती हैं। जैसे चॉकलेट बढ़िया ऐफ्रोडिसियाक है और क्रिसमस के आसपास हम काफी चॉकलेट खाते हैं। फ्रूट्स, सूप और ड्राइफ्रूट्स वगैरह सेक्स का मूड बनाने वाले फूड्स माने जाते हैं।


दिसंबर के महीने में हर कोई वकेशन पर जाता है। एक्जॉटिक लोकेशंस और खाना सेक्स के लिए आपका मूड सेट कर देता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कपल्स वकेशन पर ज्यादा सेक्स करते हैं।
loading...

No comments