आपके हाथों की रेखाएं बताती है कि आप धनवान बनेंगे या नहीं..?


आपने वह गीत तो सुना ही होगा "हाथों की लकीरों में लिखा है, तेरा मेरा दिल का रिश्ता है।" यह बात सच भी है क्योंकि आपके हाथों की लकीरें आपके जीवन में होने वाली घटनाओं के बारे में बहुत कुछ बताती हैं। यह सही है कि हाथों की लकीरों में किस्मत के रहस्य छिपे हुए हैं। क्योंकि हाथों की लकीरों को देखकर आपके पूरे जीवन का संज्ञान लिया जा सकता हैं। अधिकांश लोग यही जानना चाहते हैं कि उनके जीवन में धन की क्या स्थिति हैं। इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं हस्तरेखा के कुछ ऐसे संकेत जो बताते हैं कि आपके जीवन में धन वर्षा होगी। तो आइये जानते हैं हस्तरेखा के उन संकेतों के बारे में....


1. यदि हथेली भारी हो और उंगलियों का आधार भी बराबर है साथ ही भाग्य रेखा एक से अधिक हो तो यह संकेत है कि आपका भाग्य कई ओर से लाभ दिलाएगा। ऐसे व्यक्ति को अचानक धन लाभ होता है।

2. किसी व्यक्ति की भाग्य रेखा हथेली में मोटी से पतली होती जाए। जीवन रेखा गोल और शनि पर्वत ऊंचा हो तो व्यक्ति व्यवसाय में खूब धन कमाता है और करोड़पति बनता है।

3. किसी की हथेली भारी है और जीवन रेखा के साथ साथ मंगल रेखा चल रही हो तो यह ब्रह्मा का संकेत है किह आप करोड़पति बनेंगे। ऐसे व्यक्ति को पैतृक संपत्तिस से बड़ा लाभ मिनलता है।

4. हथेली में भाग्य रेखा जीवन रेखा से दूर हो और चन्द्र पर्व से एक पतली रेखा निनकलकर भाग्य रेखा से मिले तो व्यक्ति वि देश में जाकर धनवान बनता है।


5. चन्द्रमा से एक रेखा नि कलकर भाग्य रेखा से मिेले और भाग्य रेखा पतली हो और सीधे शनि पर्वत पर खत्म हो रही है तो यह आपके करोड़पति बनने का योग है।

6. हथेली में उंगलियां सीधी हो और जीवन रेखा गोल हो साथ ही शुक्र पर्वत पर ति्ल का निशान हो तो आप करोड़पति होते हैं।

7. भाग्य रेखा, बुध रेखा और मस्तिऔष्क से त्रिकोण का निशान बने तो आप अमीर आदमी बनेंगे।
loading...

No comments