सबसे ज्यादा बेवफा होते है इन राशियों के लोग, भूलकर भी ना बनाएं रिलेशन !!


आजकल रिलेशन में धोखा खाना आम बात है। हर रिलेशनशिप में प्‍यार के साथ-साथ विश्‍वास का होना भी बहुत जरूरी है। कोई भी रिलेशनशिप प्‍यार और विश्‍वास के दो खंभों पर टिका होता है। अगर किसी रिश्‍ते में विश्‍वास नहीं है तो वो रिश्‍ता ज्‍यादा लंबे समय तक नहीं टिक सकता है। ज्‍योतिषशास्‍त्र के अनुसार राशि का व्‍यक्‍ति के स्‍वभाव और प्रेम व्‍यवहार पर बुहत असर पड़ता है।

बेवफा होते हैं इन राशियों के लोग:

# मेष: मेष राशि के लोग ज़रा दिलफेंक होते हैं जो जल्दी से किसी पर भी अपना दिल हार जाते हैं और फिर इसे छिपाने के लिए झूठ पर झूठ बोलते हैं। इस राशि के लोगों के कई अफेयर हो सकते हैं।

# मिथुन: मिथुन राशि के लोगों को प्‍यार में खेल खेलना अच्‍छा लगता है। इन्‍हें कोई भी रिश्‍ता तोड़ने में ज्‍यादा वक्‍त नहीं लगता है।


# कन्‍या: कन्‍या राशि के लोग प्‍यार और रिश्‍ते के मामले में बहुत ईमानदार और समर्पित होते हैं लेकिन अगर कोई इन्‍हें तकलीफ देता है तो ये उस रिश्‍ते को खत्‍म करने में बिलकुल भी देरी नहीं करते हैं।

# धनु: धनु राशि के लोग बहुत बड़े धोखेबाज़ होते हैं। इन्‍हें अपने पार्टनर से ज्‍यादा अपनी आज़ादी से प्‍यार होता है। अगर कोई इन पर बहुत ज्‍यादा बंदिशे लगाता है तो ये उनसे ब्रेकअप करने में भी देरी नहीं करते है।


# मीन: मीन राशि के लोग बहुत स्‍वार्थी होते हैं। इन्‍हें अपने पार्टनर से बहुत ज्‍यादा उम्‍मीदें होती हैं और उन उम्‍मीदों के पूरा न होने पर ये उनसे दूर होने लगते हैं।

loading...

No comments