loading...

अगर आपका भी है 'P' नाम की लड़की से रिश्ता तो जान लें काम की बातें!


आप सभी ज्योतिशास्त्र के बारे में जानते होंगे, लेकिन क्या आपने कभी अपने नाम पर ध्यान दिया है। कई बार आपने देखा होगा कि बड़े बड़े लेखक, एक्टर, सिंगर सफलता पाने के लिए अपना नाम बदल लेते हैं। हर किसी पर उसके नाम का असर पड़ता है, क्योंकि हर अक्षर की अपनी ऊर्जा होती है। आपका नाम किस अक्षर से शुरू होता है उसका सीधा असर आपके स्वभाव और व्यक्तित्व पर पड़ता है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे P अक्षर के नाम की लड़कियों के बारे में बताएंगे....


P अक्षर के नाम की लड़कियां जिद्दी स्वभाव की होती हैं, लेकिन इन्हें हर क्षेत्र में मान-सम्मान प्राप्त होता है। सामने वाला इनके बारे में क्या सोचता है इस बात से यह काफी सतर्क रहती हैं।


इस नाम की लड़कियों के लिए इनकी छवि बहुत मायने रखती है। अपनी रेप्युटेशन को बनाए रखने के लिए यह हर मुमकिन प्रयास करती हैं।


इनके मन में किसी तरह का कोई खोट नहीं होता व दिमाग की ये बहुत तेज होती हैं। इनका सेंस ऑफ हयूमर अच्छा होता है। इन्हें कभी इस बात को कोई गम नहीं होता कि इनकी वजह से कोई दुखी है।


इस अक्षर की लड़कियां काफी सोशल होती है और इन्हें फ्लर्ट करना बहुत पसंद होता है। स्वभाव में तानाशाही होती हैं, लेकिन मेहनत करने में कभी पीछे नहीं रहती। इन्हें खूब नाम, पैसा और शोहरत मिलती है।

No comments