loading...

लड़कियों की अंडरवियर की छोटी सी पॉकेट का राज जान कर आप हैरान हो जायेंगे!


जैसा की आज जानते हैं कि इस दुनिया में ऐसी कई चीजें हैं जिन्हें देखकर हर किसी के जहन में यह सवाल आता है कि ये चीजें ऐसी क्यों है। या फिर इन चीजों को क्यों बनाया गया है। ये चीजें किस काम में आती है। आखिर ये चीज़ ऐसी क्यों है। ये वैसी क्यों है। पेड़ सीधे क्यों होते हैं। फल मीठे क्यों होते हैं।

हम आपके उन सवालों का जवाब तो नहीं दे सकते लेकिन इन सवालों के अलावा भी कई सारे ऐसे सवाल होते हैं जिनके जवाब होते इसी दुनिया में हैं लेकिन हमें पता नहीं होते। हम ऐसे सवालों के जवाब के बारें में सोच भी नहीं पाते। आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ ऐसे ही सवालों तथा उनके जवाबों के बारे में बताने जा रहे हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि महिलाओं की अंडरवियर में अंदर की तरफ छोटी सी जेब क्यों होती है।

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि आपने शर्ट, पेंट,शॉर्ट्स में जेब, ड्रेस में कुर्ता सलवार में जेब आपने सुनी होगी लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि महिलाओं की पेंटी में एक छोटी सी जेब होती है तो आप यह सुनकर चौंक जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लड़कियों की पेंटी का अंदर वाला भाग काफी ज्यादा सॉफ्ट बनाया जाता है। तथा पेंटी की सिलाई से स्किन न घिसे इस लिए पेंटी में एक छोटी सी जेब बनाई जाती है।

No comments