loading...

गर्लफ्रेंड की ये आदतें करती हैं इशारा की वो अब छोड़ सकती है आपका साथ


रिश्तों में थोड़े बहुत झगड़े तो होते रहते हैं और उसके बाद एक दूसरे के बिना रहना मुश्किल होता है। अक्सर रोज के झगड़ों के बाद आप फिर से एक दूसरे पर प्यार बरसाने लगते हैं। लेकिन धीरे-धीरे ये झगड़े बड़ा मुद्दा बन जाएं और आपके पार्टनर को बात ना करने पर फर्क पड़ना बंद हो जाए तो ये खतरे की घंटी हो सकती है। इससे पहले की आपके रिश्ते में दरार आए जान लें वो क्या बातें हैं जो संकेत देती हैं की आपका पार्टनर दूर जा रहा है।


1. जब आपकी पार्टनर का प्रमोशन, कोई खास बात आपको पहले के मुकाबले सबसे बाद में मिलने लगे तो समझ लीजिए वो आपको उतना महत्व नहीं देती। जिस का पता आपको सबसे पहले लगता था अब वो बात आपको सबसे बाद में किसी और के मुंह से पता चलती है तो दुख पहुंचना स्वभावित होता है।


2. जब आप दोनों के बीच हर बात पर लड़ाई होने लगे और झगड़े खत्म होने का नाम ना लें तो समझ लीजिए रिश्ते का अंतिम समय चल रहा है। स्वस्थ रिश्ते में झगड़ों को खत्म करके एक दूसरे को समझने की कोशिश की जाती है। 


3. रिश्ते में प्यार तब एकदम खत्म हो जाता है जब आप रिश्ता खत्म करने की बात कर रहे हों या किसी वजह से रिश्ता खत्म हो रहा हो और आपके पार्टनर में कोई भावनाएं ना बची हों। 


4. किसी रिश्ते में प्यार, भावनाएं, समझ और गहराई तब तक बनी रहती है जब तक संचार मजबूत हो। एक बार बातचीत कम हो जाए तो रिश्ते को ट्रैक पर लाना काफी मुश्किल होता है। 

No comments