पाकिस्तान के एड का जवाब देते हुए पूनम पाण्डेय ने पार की बेशर्मी की सभी हदे


भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में मैच खेला जाना है। इस मैच का दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस मैच के लिए जहां भारत के चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने मौका-मौका की थीम पर एड बनाया है। वहीं पाकिस्तान के जैज टीवी ने भारतीय पायलट अभिनंदन को लेकर एड बनाया है।

पाकिस्तान के एड का जवाब देते हुए पूनम पाण्डेय ने पार की बेशर्मी की सभी हदे, कैमरे के सामने की ये हरकत
भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में मैच खेला जाना है। इस मैच का दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मैच के लिए जहां भारत के चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने मौका-मौका की थीम पर एड बनाया है। वहीं पाकिस्तान के जैज टीवी ने भारतीय पायलट अभिनंदन को लेकर एड बनाया है।

अभिनंदन को लेकर पाकिस्तानी चैनल जैज टीवी ने जो एड बनाया है। वह एड भारतीय ट्विटर यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा हैं और भारतीय यूजर्स इस एड को एक बकवास एड बता रहे हैं। इसी बीच इस एड का विरोध बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे ने भी किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे पाकिस्तानी चैनल द्वारा बनाये गए इस एड से खुश नहीं है। उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी ब्रा उतारते हुए कहा है, कि “अगर तुम्हे कप ही चाहिए, तो एक कप नहीं दो कप ले लो।”

loading...

No comments