loading...

बीजेपी 300+ सीटें जीतने की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषी ने फिर की चौकाने वाली भविष्यवाणी


28 अप्रैल को मध्य प्रदेश के विक्रम विश्वविद्यालय के ज्योतिष विज्ञान विभाग के प्रोफेसर राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की। जिसमें उन्होंने अपनी ज्योतिषीय गणना के आधार पर यह निष्कर्ष निकाला कि आने वाले लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी को लगभग 300 सीटें मिल सकती हैं। उनकी पोस्ट का शीर्षक था 'भाजपा 300 के पास और राजग 300 के पार'।

प्रोफेसर राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर ने फिर देश की नवनिर्वाचित मोदी सरकार के बारे में बहुत जबरदस्त भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि आने वाले पांच सालों में केन्द्र की मोदी सरकार देश में सुशासन के नए कीर्तिमान स्थापित करेगी। यह सरकार अब तक की सबसे विश्वसनीय सरकार के तौर पर सामने आएगी। इस दौरान पूरे देश में शांति का वातावरण बना रहेगा।

अब मोदी सरकार जोर शोर से काम शुरु कर चुकी है।  प्रो. मुसलगांवकर ने इस सरकार के कामकाज को लेकर दूसरी भविष्यवाणी की है। ऐसे में उनकी पहली भविष्यवाणी और सरकार के काम करने के तरीके को देखकर लगता है कि उनकी दूसरी भविष्यवाणी भी बिल्कुल सही साबित होगी।

28 अप्रैल की भविष्यवाणी से मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार नाराज हो गई। कांग्रेस नेताओं ने प्रो. मुसलगांवकर की शिकायत जिला निर्वाचन अधिकारी और जिला शिक्षा अधिकारी से की। जिसके बाद उन्हें निलंबित तक कर दिया गया था। 

No comments