loading...

महिलाओं के होंठों में छिपा होता है लव लाइफ का राज, जानें क्या कहते हैं आपकी गर्लफ्रेंड के होंठ..!!


महिलाओं के होंठों के जरिए आप उनके स्वभाव के बारे में जान सकते हैं। आप पार्टनर के होंठ से भी उनके स्वभाव का पता लगा सकते हैं। आइए आप कैसे जान सकते हैं होंठों के आकार से महिलाओं का स्वभाव।

लार्ज पफी लिप्स वाली महिलाएं
जिन लड़कियों के लिप्स पफी होते हैं। वे नरम स्वभाव की होती हैं। उन्हें जावनरों से काफी प्यार होता है, साथ ही वह दूसरों का बहुत ख्याल रखती हैं और उन्हें उन्हीं की तरह जीवन साथी मिलते हैं।
बड़े अपर लिप्स वाली लड़कियां 
बड़े अपर लिप्स वाली लड़कियां थोड़ी ड्रामा क्वीन होती हैं। उन्हें सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचना होता है और उसके लिए वह कुछ भी करती हैं। इसके अलावा वह अच्छे जोक्स क्रैक कर लेती हैं। वह अपने पार्टनर के साथ खुले मिजाज की होती हैं।

बड़े लोअर लिप्स वाली महिलाएं
जिन लड़कियों के होंठ का शेप ऐसा होता है, वह काफी घुमक्कड़ी होती हैं। वह हर वक्त कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं। वह काफी वर्कहॉलिक होती हैं लेकिन हर काम को फन के साथ करती हैं।

साधारण होंठों वाली लड़कियां 
साधारण होंठों वाली महिलाओं का कॉमन सेंस काफी अच्छा होता है। वह हर मुश्किल समय में अपने पार्टनर को संभाल सकती हैं। वह हर परिस्थिति का हंस कर सामना कर लेती हैं। 

पतले होंठों वाली महिलाएं
पतले होंठों वाली महिलाएं अलग स्वभाव की होती हैं। उन्हें किसी के साथ भी एडजस्ट करने में कोई परेशानी नहीं होती है। वह अपने पार्टनर को आगे बढ़ाने में प्रोत्साहित करती हैं और हर परिस्थिति में उनका साथ देती हैं।  

No comments