loading...

बेहद हॉट हैं ये टीवी एक्ट्रेस, तस्वीरें हिला देगी आपका द‍िमाग


फेमिना मिस इंडिया 2004 की फायनलिस्ट शिवलिका शर्मा अपने हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। टीवी एक्ट्रेस शिवालिका शर्मा का जन्म जम्मू में हुआ लेकिन एक्टिंग और मॉडलिंग के वजह से शिवालिका मायानगरी मुंबई में सेटल हो गईं।


शिवालिका शर्मा ने कई टीवी शोज में काम किया हैं।  शिवलिका शर्मा को टीवी सिरियल में पहला ब्रेक 2004 में मिला। 'कितनी मस्त हैं जिंदगी से उन्होने अपने करियर की शुरूआत की। देशभर में टैलेंट हंट के बाद शिवलिका शर्मा को कितनी मस्त हैं जिंदगी के लिएसेलेक्ट किया गया।


कितनी मस्त हैं जिंदगी' में शिवलिका ने 'समीरा' की भूमिका निभाई थी। वो इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस अनन्या की सहेली के रूप में दिखाई दीं थीं। कितनी मस्त हैं जिंदगी' शो के दौरान शिवलिका ने पुणे में कम्प्युटर एप्लीकेशन में मास्टर्स डिग्री कम्पलीट की।


शिवलिका फेमिना मिस इंडिया 2004 की फायनलिस्ट भी रही हैं। फेमिना मिस इंडिया के फायनलिस्ट चुने जाने पर उन्होनें कहा की मेरा सपना साकार हुआ। उन्होंने कहा कैमरे के सामने काम करना बहुत ही अच्छा अनुभव हैं। लेकिन इसके लिए बहुत हार्डवर्क करना पड़ता है।


शिवलिका ने स्टार प्लस के रोमांटिक ड्रामा काव्यांजली टीवी सिरियल में  2004 से 2006 तक काम किया, इस सीरियल में उन्होनें रोहिनी नंदा का किरदार निभाया था। शिवलिका ने इसी दौरान केसर टीवी सीरियल में एक पंजाब की देहाती लड़की नुपूर का किरदार निभाया था।


शिवलिका को घूमने का भी काफी शौक है। शिवलिका शर्मा को भविष्य में एक वंडर वुमन का किरदार निभाने की इच्छा है। शिवलिका शर्मा अपने फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। जिम में घंटो वर्क आउट करना और बॉडी को शेप में रखना उन्हे पसंद हैं।


शिवलिका मॉडलिंग और एक्टर के अलावा थिएटर आर्टिस्ट भी है। एक्टिंग के अलावा शिवालिका शर्मा को लिखना, गाना और किताबे पढ़ने का शौक है। शिवलिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं।


शिवलिका शर्मा अपने हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं, इंस्टाग्राम पर उनके 102 K फॉलोअर्स हैं। 

No comments