loading...

रिलेशनशिप के बाद लड़कियों की इन 8 बातों को जानने की लालसा रखते हैं लड़के


पुरुष आजकल लड़कियों के मामले में बहुत ही चतुर व जिज्ञासु हो चले है। इस दौरान पुरुष जब किसी लड़की से नया रिश्ता जोड़ते है तो वे लड़की से हर बात जानने को उत्सुक होते है। आइये हम आपको बताएं की इस दौरान लड़का क्या जानना चाहता है...   

1. पास्‍ट अफेयर्सः जब भी कोई लड़का किसी लड़की से लिव इन रिलेशनशिप बनाना चाहता है तो सबसे पहले वह लड़की से पूर्व प्रेमी के बारे में जानना चाहता है। 

2. नजदीकी दोस्तों से रिलेशनशिपः पुरुष इस दौरान महिलाओं से यह जानने का भी प्रयास करते है की महिलाएं अपनी सहेलियों से किस तरह की बातो का आदान प्रदान करती है।

3. पुुरुष सहकर्मीः हर पुरुष जानना चाहता है कि महिला ऑफिस में अपने पुरुष साथियों से किस तरह पेश आती है और कैसा व्यवहार करती हैं।

4. कमिटमेंट लेवलः पुरुष महिला से उसके वचनबद्ध व उसके प्रति वफादार का भी जिक्र करते है। 

5. रोमांस और वासना की बातेंः अधिकतर पुरुष महिलाओं से इस मुद्दे पर भी बेबाकी से चर्चा करते है. इन बातों से वे महिला की बेडरूम की इच्छाओं का पता लगाना चाहते हैं।

6. सीक्रेट पासवर्डः बहुत से मर्द महिला के ईमेल और मैसेज पढ़ने के उत्सुक होते हैं। यही वजह कि कुछ पार्टनर्स किसी रिश्ते में जुडने के बाद आपस में अपने पासवर्ड शेयर करते हैं।

7. हाई-स्कूल की बातेंः महिलाओ के पुराने अतीत में जाकर पुरुष उसके हाई-स्कूल के समय के बारे में भी जाँच पड़ताल करते है।

8. पसंदीदा एक्टर्सः बहुत से मर्द महिला को रिझाने के लिए उसके पसंदीदा स्टार का पूछते है। ऐसा करके वह पसंदीदा स्टार की कॉपी कर उन्हें रिझाने का भरसक प्रयास करते हैं। ताकि उसे और ज्यादा आकर्षित कर सके।

No comments