loading...

Jio के इस ऐप से बिना किसी टेंशन के चुटकी में करें डेटा ट्रांसफर


रिलायंस जियो पॉपुलर हो गया है। कंपनी ने अपने यूजर्स को काफी शानदार और किफायती प्लान्स की पेशकश की है। यही कारण है कि कंपनी ने काफी कम समय में ही टेलिकॉम सेक्टर में अपना नाम रोशन कर दिया। रिलायंस जियो के प्लान्स और ऑफर की तरह जियोफोन काफी पॉपुलेरिटी बटोर चुके हैं। अगर आप जियो की सर्विस को काफी अच्छी तरह से समझते हैं तो आपको Jio Switch ऐप में पता होगा।

अगर नहीं तो बता दें कि इस ऐप से आप बिना किसी टेंशन के डेटा ट्रांसफर कर सकते हैं। यह काफी आसान है। इस ऐप के जरिए आप किसी भी साइज के फोटो, वीडियो और म्यूजिक को आसानी से शेयर कर सकते हैं। Jio Switch ऐप का इस्तेमाल एंड्रॉयड और iOS स्मार्टफोन्स के साथ-साथ जियोफोन में भी किया जा सकता है। इस ऐप के साथ यूजर्स किसी भी साइज का डेटा ट्रांसफर कर सकते हैं।

सबसे पहले अपने स्मार्टफोन के ऐपस्टोर से Jio Switch को इंस्टॉल करें। ऐप को खोलते ही इसमें SEND और RECEIVE के दो ऑपशन दिए गए हैं। अगर आप किसी को फाइल सेंड करना चाहतें हैं तो उस फाइल को सलेक्ट करके SEND बटन को क्लिक करके रिसीवर को सर्च करे। इसके बाद आपको रिसीवर को नाम दिखाई देगा जिसे सलेक्ट कर आप फाइल को सेंड कर सकेंगे। ऐसे ही किसी फाइल को रिसीव करने के लिए आपको RECEIVE बटन पर क्लिक करना होगा।

No comments