loading...

बिना संबंध बनाए प्रेग्नेंट हो गई ये लड़की, डिलीवरी के वक्त बोली- मैं तो वर्जिन हूं


हाल ही में चीन से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां के गुइयांग शहर  एक लड़की के पेट में तेज दर्द हुआ। जिसके कारण उसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन जब रिपॉर्ट सामने आई तो डॉक्टरों के पैरों तले जमीन खिसक गई।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब लड़की अस्पताल पहुंती तो उसे अचनाक पता चला की वो गर्भवती है।

लडकी ने दावा किया है कि उसको कोई भी प्रेमी नहीं है वो कुंवारी है। लेकिन हैरान कर देने वाली बात है कि कुंवारी होते हुए फिर भी एक बच्चे को जन्म दिया है।एक अंग्रेजी साइट मिरर के मुताबिक डॉक्टरों ने जब जांच करनी शुरू की तो लड़की की बातों पर विश्वास करने से इंकार कर दिया। लड़की का कहना है कि उसने कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बनाए है उसको कोई भी प्रेमी नहीं है। डॉक्टरों का कहना है कि कभी शराब के नशे में किसी से शारीरिक संबंध कायम हो गए हो।लेकिन लड़की ने बताया बहै कि उसको शराब से एलर्जी है वो कभी भी छुती नहीं है।

डॉक्टरों को इस मामले पर तब और आश्चर्य हुआ जब लड़की पढ़ी-लिखी होने के बाद भी ऐसा बोल रही थी।डॉक्टरों का कहना है कि ये पहला मामला नहीं इससे पहले भी कई मामले सामने आए हुए है।जब डिलिवरी के समय लड़की को पता नहीं चलता है कि वो गर्भवती है। इस लड़की का वजन अधिक था और उसके पीरियड्स भी असामान्य रहते थे, इसलिए उसे पता नहीं चला कि वह प्रेग्नेंट है। लड़की ने एक बेटे को जन्म दिया।

No comments