loading...

संसद में छोटे कपड़े पहनकर पहुंची महिला सांसद, ऐसे मचा बवाल


महिलाओं को अक्सर उनके कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग और बेतुकी बयानबाजियों का सामना करना पड़ा था है। ऐसे जुबानी हमलों से न सिर्फ आम लड़कियां बल्कि अभिनेत्रियों से लेकर महिला नेताएं भी नहीं बच पाती हैं। अब जानकारी मिल रही है कि ब्राजील की एक महिला नेता अपनी ड्रेस के लिए सोशल मीडिया के निशाने पर आईं हैं।


ब्राजील की सांसद एना पाउला दा सिल्वा ने एक कार्यक्रम के दौरान लो-कट ड्रेस पहनकर संसद आई थीं। वैसे तो कई यूजर्स ने उनकी ड्रेस की तारीफ भी की। जबकि तस्वीर के अधिक शेयर होने के बाद कुछ यूजर्स ने उन्हें घेर लिया और तरह-तरह के सवाल दाग दिए। यही नहीं हद तो तब हो गई जब कुछ यूजर्स ने एना को रेप की धमकी तक दे डाली। बता दें कि उनकी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया दो खेमें में बंट गया।


जहां कुछ का तर्क था कि कपड़ों से कोई फर्क नहीं पड़ता, वहीं कुछ ने ड्रेस को 'अनुचित' और 'शॉकिंग' कपड़ों की ब्रांडिंग करने का आरोप लगाया है। हालांकि महिला सांसद ने भी इन धमकियों पर कड़ा पलटवार किया है। इस विवाद पर जवाब देतें उन्होंने कहा, 'मैं जैसी हूं, वैसी ही रहूंगी। मैं अकसर ऐसी ही टाइट और लो-कट ड्रेस पहनती हूं और मैं जो चाहती हूं उसे पहनना जारी रखूंगी।'


इसके साथ ही उन्होंने रेप की धमकियां देने वालों के खिलाफ केस दर्ज कराने की भी बात कही। गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में 43 वर्षीय ऐना पाउला दा सिल्वा सांसद चुनी गई हैं। इससे पहले वो बॉम्बिन्हास शहर में मेयर भी रह चुकी हैं।

No comments