जल्द आ रहा है 18,000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, जाने क्या होगा खास


बैटरी मैन्युफैक्चरिंग कंपनी Energizer ने स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का ऐलान कर सबको चौंका दिया है। इस महीने बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में कंपनी 26 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। 

कंपनी ने ऐलान किया है कि उसके आने वाले स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा, फोल्डेबल डिस्प्ले और 18,000mAh की बैटरी जैसी कई खूबियां होंगी। हालांकि इन 26 में से कुछ ही ऐसे फोन होंगे इसमें ये फीचर्स होंगे, फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है कि फोन की लिस्ट कौन-कौन से मॉडल शामिल होंगे और उनकी स्पेसिफिकेशन्स क्या होगी।

लीक हुई रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Energizer Ultimate U620S Pop और U630S Pop नाम के दो स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकती है। दोनों ही स्मार्टफोन में ड्यूल फ्रंट सेंसर होगा जो कि पॉप-अप कैमरे के तौर पर काम करेगा। U630S Pop में ट्रिपल रियर कैमरा 16MP+ 5MP+2MP दिए जाने की बात कही जा रही है।

लीक हुई खबरों के मुताबिक फोन में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। बार्सिलोना में होने वाले इवेंट में Power Max P16K Pro नाम से भी एक स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जा सकता है जिसमें 16,000mAh की बैटरी होने की बात कही जा रही है। 
loading...

No comments