loading...

रिलेशनशिप: कैसे पहचाने अपने बॉयफ्रेंड का रोमांटिक मूड, जानें आसान टिप्स


किसी भी रिलेशन की शुरुआत थोड़ी धीरे और आराम से होनी चाहिए ताकि आपका रिश्‍ता समय के साथ और बेहतर हो जाएं तो आप गलत है। हर रिश्‍ते को पर्याप्‍त समय चाहिए होता है। आज के बिजी शेड्यूल में घर परिवार दोस्‍तों के लिए समय नहीं निकाल पाते है।

अगर बॉयफ्रेंड के हों वर्ड्स तो..... 

# बेब, आज तुमने क्‍या पहना हैं: प्‍लीज फोटो भेजो ना.. एक हॉर्नी सेक्सटिंग की शुरुआत ऐसे ही होती है। इसलिए जब ये मैसेज आपके मोबाइल में दिखे तो आगे की बात समझ जाना कि आपका बॉयफ्रैंड आपसे क्‍या कहना वाला है। 

# मुझे तुम्‍हारा चेहरा देखने के साथ ही कुछ और देखने की भी तलब हो रही हैं: अब उन्‍हें आधी रात को क्‍या देखने की तलब जग गई है आप से बेहतर कौन जान सकता है।

# दुनिया की सबसे अच्‍छी फीलिंग सुबह की शुरुआत तुम्‍हारे साथ मॉर्निंग सेक्‍स से हो: ये लड़के के लिए सबसे अच्‍छी सुबह होती हैं। इसका मतलब है कि वो आज रात आपको बहुत ज्‍यादा ही मिस कर रहा हैं।

# तुम बहुत शरारती हो, तुम यहां होती तो तुम्‍हारी सारी शरारते बाहर निकाल देता: यहां वो आपकी शरारत के बारे में कम अपने अंदर की शरारत के बारे में आपको ज्‍यादा हिंट दे रहा है।

# काश में हमारी वो फोटो ले पाता: अभी वो पल मेरे दिलो दिमाग में छाए हुए हैं ये वो आपके साथ आशिक के साथ शायर बनने की कोशिश कर रहे हैं, चलिए इस बहाने आप भी उन पलों में खो जाएं। 

# काश में तुम्‍हें अभी देख पाता, चलो फेसटाइम करें: यहां आपको पता है कि वो क्‍या क्‍या देखने की चाह रख रहे हैं। ये आप पर है कि इस सेशन कितना रोमांटिक बना सकती हैं।

No comments