loading...

दीपिका पादुकोण ने खोला काला सच, मुझे 'बूब जॉब' करवाने को कहा गया !!


बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के अंदर का काला सच सामने रख दिया। उन्होंने कहा कि वो खुद भी लिंगभेद और शोषण का सामना कर चुकीं हैं। उनके नैन-नक्श और ब्रेस्ट को लेकर भी कई तरह की बातें कही गईं। उनको बताया गया कि ब्रेस्ट सर्जरी करवा लें। इससे वो निर्माता निर्देशकों की नजरों में आ जाएंगी और उन्हे काम मिलेगा। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि एक बार मैं डिप्रेशन में भी चली गई थी लेकिन इससे बाहर निकल आई। 

'बूब जॉब' कराने की सलाह:

दीपिका ने कहा कि ऐसी कई चीजें थीं जिनके बारे में मुझे काम पाने के लिए सलाह दी गई थी। 'बूब जॉब' कराने के लिए मुझसे कहा गया ताकि मैं बॉलीवुड निर्देशक और निर्माता की नजर में आ सकूं और काम मिल सके। दीपिका ने कहा कि ये उसके लिए आसान तरीका हो सकता है जिसे पता न हो कि उसे क्या हासिल करना है लेकिन मैं वैसी नहीं हूं। मैंने अपने मन की सुनी और उसे ही माना।


डिप्रेशन से बचने के लिए मेडिटेशन:

दीपिका ने कहा कि डिप्रेशन बस आ जाता है और इसे इससे कोई मतलब नहीं है कि आपके पास कितना पैसा है और आप कितने सफल हो। ये कभी भी किसी को भी हो सकता है। मैंने इसका सामना किया अपनी दिनचर्या में बदलाव करने के लिए मैंने मेडिटेशन का सहारा लिया।


No comments