loading...

70 साल के आदमी ने की 11 साल की लड़की से शादी, फिर घटी हैरान करने वाली घटना!


आज के समय को देख कर यही लगता है कि हम ठीक दिशा में आगे बढ़ रहे है लेकिन आज भी बहुत सारी ऐसी घटनाए सामने आती है जसी देख कर समझ में नहीं आता है कि हम क्या कहें। आज के समय में वैसे तो बाल विवाह जैसी बीमारी को हम लोग बहुत कम कर ले गए है लेकिन समज से इसे पुरी तरह अंत कर पाने में आज भी असमर्थ है। आज हम आप को बाल विवाह का एक बेहद ही खौफनाक चेहरा दिकहने वाले है।


आज हम आप को बता रहे है एक ऐसी कहानी जहाँ एक बहुत छोटी उम्र की लड़की की शादी एक 70 साल के लड़के से कर दी। आप को भी लग रहा होगा कि ऐसा तो पहले ही होता है। लेकिन ये कोई पुरानी बात नहीं अभी जल्दी की नबात है। इस घटना में जिसकी शादी हुई है उसकी पत्नी भी है जिसे भी इस शादी से कोई दिक्कत नहीं है। आप को लग रहा होगा कि आखिर इसकी क्या वजह रही होगी तो आप को बता दें कि वजह और भी अधिक हैरान करने वाली है।


लेकिन आप को बता दें कि शादी के एक दिन बाद ही इस लड़की की मौत हो गई इसकी मौत कैसे हुई एस बारे में कोई कुछ नहीं बता पा रहा है। लेकिन शादी के तुरंत बाद इस लड़की की मौत कई तरह के सवाल उठा रही है। इस लड़की के पड़ोसी का कहना है कि इस लड़की की मौत दर्द की वजह ससे हुई है अभी इस बारे में कोई ठोस कारण सामने नहीं आया है।

No comments