loading...

मौत से पहले श्रीदेवी दो दिन तक नहीं निकली थीं होटल के कमरे से बाहर!


बई के अखबार खलीज टाइम्स ने कपूर परिवार के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है कि शनिवार शाम हृदयगति रुकने के कारण मौत की नींद सोने से पहले रुपहले पर्दे की ये खूबसूरत अदाकारा अपने पति के साथ ड्रीम डिनर डेट पर जाने की तैयारी कर रही थी।

खलीज टाइम्स ने लिखा है कि बोनी कपूर शनिवार शाम करीब 5.30 बजे दुबई के जुमैरा अमीरात टावर्स होटल पहुंचे थे, जहां श्रीदेवी पहले से मौजूद थीं। होटल रूम पहुंचकर बोनी कपूर ने श्रीदेवी को जगाया और करीब 15 मिनट तक दोनों के बीच बातचीत हुई। बोनी ने अपनी पत्नी को डिनर पर चलने के लिए कहा। जिसके बाद श्रीदेवी बाथरूम चली गईं।

कमरे के बाथरूम में जाने के बाद श्रीदेवी जब करीब 15 मिनट तक बाहर नहीं आईं तो बोनी कपूर ने दरवाजा खटखटाया। जब बॉथरूम के अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो बोनी कपूर ने किसी तरह दरवाजा खोला। जैसे ही बोनी कपूर बाथरूम के अंदर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि श्रीदेवी पानी से भरे नहाने वाले टब में बेहोश पड़ी हुई हैं। फिर बोनी कपूर ने श्रीदेवी को होश में लाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुए। इसके बाद उन्होंने अपने एक दोस्त को होटल में बुलाया। होटल में लगभग रात 9 बजे बोनी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस जब पहुंची तो श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं।

इस बीच एक और बड़ा खुलासा हुआ है।अपुष्ट खबरों के अनुसार जिस कमरे में श्रीदेवी थी वह पिछले 48 घंटो से बन्द था। श्रीदेवी दो दिन से होटल के कमरे के बाहर नहीं निकली थीं। अगर ये अपुष्ट खबरें सही हैं तो मौत के पीछे अब कई सारे सवाल खड़े होते हैं।

श्रीदेवी अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने परिवार के साथ दुबई गई हुई थीं। शादी समारोह में शिरकत करने के बाद परिवार के कई सदस्य वापस आ गए थे। यहां तक कि उनके पति बोनी कपूर भी मुंबई लौट चुके थे। लेकिन शनिवार को वो श्रीदेवी के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर फिर से दुबई पहुंचे थे।

No comments