loading...

अक्षय से श्रीदेवी तक, ऐन मौके पर टूट गई इन स्टार्स की शादी

शादी से पहले अफेयर्स होना आम बात है लेकिन हर एक रिश्ते को अपनी मंजिल नहीं मिलती। ऐसे ही कई बॉलीवुड स्टार्स हैं जिनके अफेयर रहे और काफी समय तक एक-दुसरे को डेट भी किया लेकिन वे शादी के बंधन मे न बंध पाए। इनमें से कुछ की तो सगाई भी हुई लेकिन ऐन मौके पर उनकी शादी टूट गई। करिश्मा से लेकर सलमान तक ऐसे बहुत-से स्टार्स हैं जो अपने प्यार को न पा सके।

अमीषा से मलाइका तक बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेस को हैं शराब पीने की बुरी लत

1. रवीना टंडन-अक्षय कुमार


मोहरा की कामयाबी के बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन करीब आ गए और 3 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। रवीना टंडन के मुताबिक दोनों ने छुपके से सगाई भी कर ली थी लेकिन अक्षय की जिंदगी में शिल्पा शैट्टी के आ जाने की वजह से उन्होंने रवीना से दूरी बना ली। शिल्पा के साथ भी अक्षय कुमार का रिश्ता ज्यादा समय चल न पाया और अक्षय की शादी टि्वंकल से हो गई।

2.अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर


करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के प्यार की शुरूआत एक फैमिली फ्कंशन के दौरान हुई। दोनों ने एक-दूसरे को कई महीनों तक डेट किया और परिवार की सहमती के साथ दोनों की सगाई हो गई लेकिन करिश्मा कपूर की मां बबीता को अभिषेक पसंद नहीं थे जिस वजह से ऐन मौके पर उनकी शादी टूट गई।

3. सलमान खान और संगीता बिजलानी


इन दोनों के बीच काफी सीरियस रिश्ता था। सलमान और संगीता की शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन सलमान खान की जिंदगी में सोमी अली के आ जाने की वजह से इन दोनों में दूरियां आ गई।

4. जितेंद्र और हेमा मालिनी


अपने समय के मशहूर स्टार्स जितेंद्र और हेमा मालिनी ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया और इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां आ चुकी थी। हेमा के लिए जितेंद्र अपनी मगेंतर शोभा को भी छोड़ने के लिए तैयार थे लेकिन हेमा मलिनी की जिंदगी में धर्मेंद्र के आ जाने की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया।

5. श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती


श्रीदेवी और मिथुन चक्रवती के अफेयर्स के किस्से भी खूब चर्चा में रहे लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय चल नहीं पाया और 1996 में श्रीदेवी ने अपने से 8 साल बड़े बोनी कपूर से शादी कर ली। ऐसा भी कहा जाता है कि श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रैग्नेंट हो चुकी थी।

6. विवेक ओबेरॉय और गुरप्रीत गिल


बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने गुरप्रीत गिल को डेट करना शुरू किया। 2 साल के अफेयर के बाद इन दोनों ने सगाई भी कर ली लेकिन यह रिश्ता ज्यादा देर चल न सका और 2010 में विवेक ने प्रियंका अल्वा से शादी कर ली।

7. मल्लिका शेरावत और विजय सिंह


2013 में मल्लिका शेरावत ने टीवी शो 'द बैचलरेट इंडिया मेरे ख्यालों की मल्लिका' में विजय सिंह को पार्टनर के तौर पर चुना था। मल्लिका ने सगाई की, लेकिन एक साल बाद ही रिश्ता तोड़ दिया था।

उफ्फ…इस लड़की का ऐसा हुस्न देखते ही लोग हो जाते है दीवाने

No comments