loading...

इन 5 बातों से ही तो पता लगता हैं कि लड़की को प्यार हो गया!


दुनिया का सबसे खूबसूरत अहसास प्यार होता है। जिसे केवल वहीं महसूस कर सकता है जिस इस प्यार का बुखार चढ़ा होता है। लेकिन क्या आपको पता है कि प्यार का अहसास जितना खुबसूरत होता है उतना ही खतरनाक भी और अगर बात लड़कियों की करें तो रिलेशनशिप में आने के बाद उनकी बहुत सी आदतें ऐसी बदलती है जिसमें वे सबकुछ भूल जाती हैं। आज हम आपको लड़कियों के उन पांच आदतो को बताएंगे जो प्यार में पड़ने पर बदलती हैं…

किस अंग पर 'Kiss' करने का क्‍या मतलब होता है, जानिए

1. नींद कम


ये तो आपने कई बार सुना होगा कि प्यार में अच्छे अच्छो की नींद उड़ जाती है. किसी से प्यार हो जाने के बाद ज्यादातर लड़कियां देर रात तक जगने लगती है। रात-रातभर फोन पर बातें करना, चैट करना उनकी आदत सी बन जाती है।

2. गानों की पसंद


प्यार में पड़ने के बाद हर रोमांटिक कपल लव-सॉन्ग सुनने लगता है। खासतौर पर ऐसा लड़कियां ज्यादा करती है जिन्हें कुछ समय पहले तक लव-स्टोरीज झूठी लगा करती थीं।

3. पहनने और चलने का अंदाज


प्यार हो जाने के बाद ज्यादातर लड़कियां खुद पर पहले से ज्यादा ध्यान देने लगती हैं। उन्हें हर समय प्रेजेंटेबल रहना अच्छा लगने लगता है. उनका ड्रेसिंग सेंस, बॉडी लेंगवेज सब बदल जाता है।

4. इतराना


वैसे तो हर लड़की खुद को खूबसूरत ही मानती हैं लेकिन प्यार हो जाने के बाद ये एहसास और गहरा जाता है। जिसका नतीजा ये होता है कि उनका ज्यादातर समय शीशे के सामने खड़े होकर बीतने लगता है। खुद पर इतराना उनकी आदत बन जाती है।

5. मोबाइल से चिपकना


कुछ समय पहले तक जिस लड़की को अपने मोबाइल का अता-पता नही रहता है वो अचानक से मोबाइल को लेकर क्रेजी हो जाती है। मोबाइल हमेशा हाथ में लिए रहती है और अगर गलती से भी कोई दूसरा उसे उठा ले तो बवाल मच जाता है।

कपल को देखकर सिंगल लड़कियां अक्सर सोचती हैं ऐसी बातें!

No comments