rochak jankari

loading...

इस जगह शारीरिक संबंध बनाना ज्‍यादा पसंद करते हैं लोग


अपने पार्टनर से यौन संबंध बनाने वाले ज्‍यादातर लोग यही सोचते हैं कि किस जगह सेक्‍स करने में सबसे अधिक आनंद आएगा। कई लोग बेडरूम में सेक्‍स करने को सबसे बेहतर बताते हैं तो वहीं कई जोड़े घर के अन्‍य जगहों पर यौन संबंध बनाना पसंद करते हैं। अब इसी संदर्भ में एक नया सर्वे सामने आया है।

यह भी पढ़े : शारीरिक संबंध बनाने के दौरान महिलाओं को इन चीजों में आता है मजा

यह सर्वे ब्रिटेन में रहने वाले हजारों लोगों से उनकी राय जानकर किया गया है। सर्वे के अनुसार, ब्रिटिश नागरिकों को बेडरूम के बजाए सोफे पर यौन संबंध बनाना ज्‍यादा अच्‍छा लगता है। तकरीबन 63 फीसद लोग अपने पार्टनर के साथ घर के सोफे पर सेक्‍स का आनंद ले चुके हैं।

इसके अलावा सर्वे में एक बड़ी तादाद ऐसे जोड़ो की भी सामने आई जो घर के अन्‍य जगहों पर भी सेक्‍स करने की इच्‍छा रखते हैं। सर्वे में भाग लेने वाले एक पुरुष ने बताया, 'हालांकि अभी भी बड़ी संख्‍या में जोड़े बेडरूम में ही यौन संबंध बनाते हैं लेकिन पसंद के आधार पर बात करें तो उन्‍हें सोफे पर संबंध बनाना ज्‍यादा सहज और सरल लगता है।'

यह भी पढ़े : महिलाओं के चरम सुख प्राप्त करने के लिए ये पोजीशन सबसे बेहतर

इसके अलावा एक अन्‍य सर्वे में कनाडा के लोगों ने घर के बेडरूम के बजाए होटल में यौन संबंध बनाने को ज्‍यादा पसंदीदा बताया है। सर्वेक्षण के मुताबिक, तकरीबन 53.5 फीसद कनाडाई लोगों ने कहा कि जब वे होटल में होते हैं, तो उस वक्त उनकी यौन उत्तेजना कई गुना अधिक बढ़ जाती है।

No comments