सेक्स वर्कर से क्या-क्या करवाते हैं कस्टमर, जानकर हैरान हो जाएंगे आप!


एक कस्टमर सेक्स वर्कर से सिर्फ एक काम ग्लास में पेशाब करवाता था, और बदले में 200 डॉलर (करीब 13 हजार रुपये) देता था। एक बार एक लड़की ने बाउंसर से यह काम करवाया और ग्लास उसके पास ले गई। कस्टमर ने ग्लास उठाकर सूंघा और तुरंत कहा कि यह किसी पुरुष का यूरिन है। इसके बाद वह चला गया और फिर कभी नहीं आया।

यह भी पढ़े : यहां ऐसे होती है वर्जिन लड़कियों की शादी...!

एक लड़की ने बताया कि उसका एक कस्टमर कुछ महीनों के अंतराल पर आता और उससे नकली गनफाइट करता। वे दोनों आमने-सामने आकर अपने-अपने काल्पनिक हथियार निकलाते और एक-दूसरे को शूट करते। कस्टमर उसे यह भी बताता कि गनफाइट के दौरान क्या-क्या शब्द यूज करने हैं।

एक कस्टमर सेक्स वर्कर के पैरों पर डेंटल एग्जामिनेशन करता था। वह भी पूरी गंभीरता के साथ। इस दौरान सेक्स वर्कर को हिलने की अनुमति नहीं होती थी। वह कस्टमर पूरी सावधानी से लड़की के पैरों पर कैविटीज चेकिंग, पॉलिशिंग और फ्लॉसिंग के ऐक्ट करता था।

एक सेक्स वर्कर के कस्टमर ने उससे जोकर की आईब्रोज के साथ और भी अलग-अलग तरह की फनी आईब्रोज ड्रॉ करवाईं। फिर उसने कहा कि वह अपने निपल पर फैंग बनाए। इस दौरान वह उसके साथ खुलकर पागलों की तरह हंसता रहा।

यह भी पढ़े : औरतों की ये सेक्सी अदाएं जो पुरुषों को करती हैं आकर्षित

एक कस्टमर ने सेक्स वर्कर के सामने फरमाइश रखी कि वह कमरे के एक कोने में सिर्फ कॉम्बैट बूट्स पहनकर खड़ी हो जाए और कविताएं पढ़े।

एक एक्स-सेक्स वर्कर ने बताया कि उसका कस्टमर 7 लड़कियों को एक कमरे में दीवार की तरफ मुंह करके खड़ा कर देता और उनके बीच खड़ा होकर मैस्टरबेट करता।

यह एक कैम गर्ल का अनुभव है। 25 साल का एक अट्रैक्टिव ब्रिटिश कस्टमर उससे ग्रॉसरी लिस्ट और रोज के कामों की लिस्ट बनाने में हेल्प लेता था। दरअसल, उसकी मंगेतर बेल्जियम चली गई थी और वह अकेला रह गया था। घर के जिन कामों में उसकी मंगेतर मदद करती थी, वह उन्हीं कामों में कैम गर्ल की मदद चाहता था। वह एक बार उससे मिली भी थी। तब उन्होंने कॉफी पी और वीकली लिस्ट तैयार की। बाद में लड़की ने उसे काम पर जाने से पहले गुडलक भी विश किया।

यह भी पढ़े : एक ऐसी मंडी जहां लगती है मर्दों की बोली!

Post a Comment

Previous Post Next Post