rochak jankari

loading...

लडकियां अकेले में करती हैं ऐसी बातें...


लड़कियों में भला कौन रूचि नहीं रखता। मर्द फिर चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने का हो वह लड़कियों में खासी रूचि रखते हैं। उनके बारे में हर बात जानान्ना चाहते हैं। और सबसे ज़्यादा इंटरेस्ट होता हैं उनकी बातों में। हर एक पुरुष के मन में कभी ना कभी यह सवाल ज़रूर होता हैं की लडकिया आपस में क्या बात करती हैं। फिर चाहे वह आमने सामने हो या फोन पर घंटो की गुफ्तगू हो। आइये आज हम आपकी यह दुविधा कम कर देते हैं। आज हम आपको बताते हैं की लडकिया फ्री समय में आपस में क्या बातें करती हैं.... 

यह भी पढ़े : जानिए सेक्स के दौरान कैसे कैसे नाटक करती है लड़कियां

लडको के बारे में:- अमूमन देखा गया हैं की ज़्यादातर लडकिया एक दुसरे से लड़कों के बारे में ही बतियाती हैं। फिर चाहे वह कॉलेज का स्टड हो या ऑफिस का नया सह-कर्मी। लडकियां अपनी सहेली उन लडको के बारे में भी बात करती हैं जो उनपर डोरे डाल रहे हैं। वह लडकों के चैट पर भी घंटो डिस्कस करती हैं।

गॉसिप:- यह तो लडकियों का सबसे पसंदीदा टाइम-पास हैं। वह किसी और लड़की के बारे में बुरी बात हो सकती हैं, तो कभी किसी के अफेयर के बारे में भी हो सकती हैं। मगर ज़्यादातर लडकिया फ्री समय में गॉसिप ज़रूर करती है, इससे मानो उन्हों शांती मिलती हैं।

पूर्व बॉयफ्रेंड की बुराई:- यह ज़्यादातर बरेअक के बाद होता है। दिलजली लड़की अपनी सहेली से घंटो अपने पूर्व प्रेमी की बुराई करती हैं। वह अपने एक्स की नयी गर्लफ्रेंड पर चर्चा करने पर भी काफी समय बिताती हैं और अंत में अपने को सही और अपने पूर्व प्रेमी को गलत ठहरा कर ही बातचीत ख़त्म करती हैं।

यह भी पढ़े : बॉयफ्रेंड ने सड़क पर उतार दी गर्लफ्रेंड की अंडर गारमेंट 

शौपिंग:- इस बारे में तो सभी वाकिफ हैं की लड़कियों को शोपिंग करना कितना पसंद हैं। लडकिया हमेशा से ही शोपिंग की दीवानी होती हैं और वह अपनी सहेलियों से भी इसी के बारे में बातें करती हैं।

खाना:- खाना ज़्यादातर लड़कियों की कमजोरी होती, और लडको की तरह वह भी खाने पिने के बारे में काफी चर्चा करती हैं, वह नयी होटल में जाने के मनसूबे भी बनाती हैं और कई बार अपने हाथ से बनाई हुई डिश की तारीफ भी करती हैं। इसके फोटो भी खूब भेजे जाते हैं।

सेक्स:- जी हां लडकिया नॉटी बातें भी खूब करती हैं, और वह अपनी सहेलियों से अपने सेक्स के किस्से भी शेयर करती हैं। और यह सब बातों में उन्हें दिलचस्पी भी बहुत रहती हैं। वह दूसरी लड़कियों से उनकी sex स्टोरीज भी पूछती हैं।

करियर:- जी हाँ, सभी लडकिया सिर्फ फ़ालतू की गॉसिप में ही रूचि नहीं रखती, कई लडकिया अपने करियर सम्बन्धी बाते भी अपनी सहेलियों से करटी हैं और उनसे सलाह भी लेती हैं।

यह भी पढ़े : ..तो इस वजह से लड़कियां बनाती हैं आपस में यौन संबंध

No comments