सेक्स लाइफ का मजा ख़राब कर सकती हैं ये पांच बातें


सेक्स लाइफ का मजा कई बार सजा बन जाता है। पार्टनर प्लेजर के बजाए दर्द महसूस करती है। यह दर्द न केवल आपकी पार्टनर की जिंदगी को सताता है बल्कि आपकी सेक्स लाइफ को भी उजाड़ सकता है। इसलिए आज हम आपको ऐसी ही पांच बातों के बारे में बताएंगे, जिससे आपकी सेक्स लाइफ बिगड़ सकती है। 

यह भी पढ़े : पुरुष सेक्स के वक्त अपनाए यह 5 तरीके यादगार होगा हर एक पल 

1. स्लिम ट्रिम फिगर पाने के लिए आमतौर पर महिलाएं जिम जाना प्रिफर करती हैं। जिम में साइकिलिंग करना आपको भारी पड़ सकता है। छोटी सीट से आपके गुप्तांग की खाल छिल सकती है, जिससे सेक्स के वक्त आपको दर्द हो सकता है।  

2. आपको शायद ही पता हो कि स्तनपान कराने से महिलाओं के एस्ट्रोजन लेवल में कमी आती है। गुप्तांगों के भीतर की तरावट भी इससे प्रभावित होती है।

3. चिकनी और साफ स्किन के लिए अक्सर लोग बाल हटाते हैं। वैक्स और रेजर के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता है। इससे जेनिटल स्किन में दिक्कत होने लगती है। कोशिश करें कि बालों को सामान्य तरीके से हटाएं। 

4. स्टाइल स्टेटमेंट को बरकार रखने और स्लिम लुक पाने के लिए बेहद कसी और चिपकी जींस और अंडरवियर पहनना आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है। ऐसा करने से जेनिटल एरिया में रगड़न हो सकती है।  

 5. सेक्स में रोमांस और रोमांच के लिए अक्सर लोग नई-नई मुद्राओं में सेक्स करते हैं, जिससे खाल छिलने और जलन होने की आशंका रहती है।

यह भी पढ़े : एक लड़की ने दो लड़को से जबरदस्ती किया सेक्स, बना डाला विडियो...

Post a Comment

Previous Post Next Post