यहां 15 साल की उम्र जबरन किया जाता है लड़कियों का वर्जिनिटी टेस्ट


आज कल दुनिया में अजीबो ग़रीब घटनाएं हो रही है। जिसे सुन आप हैरान हो जाएंगे। चार दिवारी के भीतर क्या-क्या घट रहा है। आप कभी नहीं सोच सकते, मगर जब यह बातें सामने आती है, तब जाने कितनो के चहरे से नकाब उतर जाते है और सामने होता है उनका घिनौना चेहरा। ऐसी एक घटना हम आपको बताने जा रहे हैं। जहा लड़कियों का बिना उनकी मर्ज़ी के किया जाता है वर्जिनिटी टेस्ट।

यह भी पढ़े : यहां कमरे की लाइट जला कर सेक्स करना गैर-क़ानूनी है!

यह अमानवीय घटना है स्वीडन देश की जहां लड़कियों का ज़बरन कराया जाता है वर्जिनिटी टेस्ट। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा उनके साथ करवाता कौन होगा। तो आपको बता दे कि इन लड़कियों का जबरन वर्जिनिटी टेस्ट उनके परिजन करवाते हैं। 

यहां की एक लड़की ने अपना दुख बताते हुए कहा कि उसके परिवार के लोगो ने उसकी जबरन शादी 13 की उम्र में कर दी थी फिर जब वह 15 साल की हुए तब उसकी पवित्रता देखने के लिए ज़बरन उसका वर्जिनिटी टेस्ट किया गया। लड़की में आखिर में कहा कि उसे घिन महसूस होती है।”

यह भी पढ़े : केवल इतने मिनट तक ही यौन संबंध बना पाते हैं पुरुष

आपको बता दे कि कोई भी जांच आपको नहीं बता सकता की कौन सी कम उम्र की लड़की वर्जिन नहीं है। क्योंकि लड़कियों के वैजाइना में हायमन यानि एक पतली सी झिल्ली जुड़ी हुई होती है। यह झिल्ली पहली बार सेक्स करने के अलावा कसरत करने से भी टूट सकती है। इसलिए हायमन न होने पर इस बात का कोई प्रमाण नहीं हो सकता कि लड़की ने कोई संबंध कभी बनाया है और न ही इस से किसी के पवित्रता पर कोई ऊँगली उठा सकता हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post