इस देश की सरकार खुद लोगो से अपील करती है की आप घर जाकर सेक्स करे


अगर आप के देश में आप की सरकार यह कहें की जाइए और सेक्स करिए तो क्या कहेंगे आप क्या करेंगे। हैरान होने की जरूरत नही है हम जिस देश के बारें में आप को बता रहें है वहां की सरकार खुद लोगो से अपील कर रही है की आप घर जाकर सेक्स करे। चलिए आप को हैरान होने की जरूरत नही है चलिए हम आप को एक ऐसे देश में लेकर चलतें जहां और क्यों वहां की सरकार इस तरह की अपील लोगों से कर रही है।  

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है ओरल सेक्स कैसे खतरनाक हो सकता है?

चीन उसके बाद भारत के दुसरे नंबर का सबसे बड़ा देश है जीसकी आबादी सबसे ज्यादा है और यहां की सरकार लोगों से अपील कर रही है की आबादी पर रोक लगानें के लिए लोगो से अपील कर रही है। लेकिन एक देश ऐसा है जहां सरकार अब लोगो से अपील कर रही है की सेक्स कर के बच्चें पैदा करें। डेनमार्क की सरकार लोगो को प्रोत्साहित कर रही है की आबादी बढ़ा के देश की मदत करें। एक रिपोर्ट के अनुसार डेनमार्क में जन्म दर गिरकर अब 1.7 तक पहुंच गई है इस लिए डेनमार्क की सरकार अब कई प्रोग्राम कर लोगो से अपील कर रही है वो सेक्स करें।

डेनमार्क सरकार की रिपोर्ट के मुताबिक़ छुट्टी के दिन गर्भधारण के मामलें सबसे ज्यादा सामने आये हैं इस लिए अब सरकार लोगो को इसके लिए प्रोत्साहित कर के लोगों को जागरूक कर रही है। लगतार बर्थरेट गिरता देख अब डेनिश सरकार परेशान हो गई है इस लिए हर तरह से लोगों को सेक्स के लिए प्रेरित करने में जुट गई है।

यह भी पढ़े : पुरुष घर वाली के साथ नहीं बाहर वाली के साथ करते है ये काम !

loading...

No comments