पुरुष घर वाली के साथ नहीं बाहर वाली के साथ करते है ये काम !


एक पुरुष की नजर में गर्लफ्रेंड और पत्नी में बहुत फर्क होता है। जो काम वह गर्लफ्रेंड के साथ कर सकते हैं वो बीवी के साथ नहीं। हम बताते हैं आपको पुरुषो को बाहर वाली वाली ज्यादा अच्छी लगती है और कौनसे काम है जो उसके साथ ही कर सकता है .... 

यह भी पढ़े : महिलाओं की बॉडी लैंग्वेज के ये साइन बताते है, सेक्स की चाहत

- एक पुरुष अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सिगरेट का गश तो लगा सकता है लेकिन बीवी के साथ नहीं। इस मामलें में हम यह भी समझ सकते हैं कि पुरुष शायद ऐसा इसलिए भी करते होंगे क्योंकि वो अपनी पत्नी के स्वास्थ्य के प्रति ज्यादा सजग रहते होंगे। एक गर्लफ्रेंड के साथ कोई भी पुरुष अल्कोहल लेना पसंद करता है। लेकिन बीवी के साथ नहीं। 

- पुरुषों को गर्लफ्रेंड छोटे कपड़ों में खासी अच्छी लगती है लेकिन बीवी कतई नहीं। गर्लफ्रेंड ने अगर मिनी ड्रेस पहनी हो तो पुरुष उसकी कमर में हाथ डालकर पब्लिक एरिया में घूमता है लेकिन बीवी को वो छोटे कपड़ों में सिर्फ बंद कमरे में ही देखना पसंद करता है।

- गर्लफ्रेंड की डांट भी पुरुषों को प्यारी लगती है लेकिन वहीं बीवी डांट दे तो वो उसे इगो समझ कर उल्टा लडऩा शुरू कर देते हैं।

- लड़कों को बहुत अच्छा लगता है जब गर्लफ्रेंड बिस्तर पर शुरूआत करती है। वहीं अगर बीवी बिस्तर पर शुरूआत करती है तो पुरूषों को अच्छा नहीं लगता यहां तक कि वो अपनी बीवी को शक की नजर से देखने लगते हैं। गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स को इंज्वॉय करने के लिए पुरुष नए-नए एक्सपेरीमेंट करते हैं। लेकिन बीवी के साथ तो फॉर्मेलिटी ही चलती है।  

यह भी पढ़े : इस दिन सबसे अधिक पॉर्न देखती हैं महिलाएं

loading...

No comments