loading...

दुनिया के 5 ऐसे शहर जहां खुलेआम होता है सेक्स


सेक्स के बारे में आज भी हमारे देश में कोई खुलकर बातें नहीं करता है। सेक्स की बातें करने पर यहां लोग इस कदर घूरते हैं कि मानों कोई संगीन अपराध कर दिया हो। लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे भी देश है जहां सेक्स की बातें क्या सेक्स करने पर भी कोई रोकटोक नहीं है। आज हम आपको उन्हीं देशों के बारें में बताएंगे जहां सेक्स करना वैध है।

- थाईलैंड के पटाया शहर में सेक्स में खुलापन है। यहां लीगल वैश्यालय, न्यूड बीचेस, मसाज पार्लर, घंटों के हिसाब से होटल आराम से मिल जाएंगे। पटाया में सेक्स करना बहुत सस्ता है।

- मेक्सिको के तिजुआना शहर में वैश्यावृत्ति लीगल है और अमेरिकन डॉलर दे कर आप कोई भी काम करवा सकते हैं। यही वजह है कि इस शहर में कैजुअल सेक्स को इतना बढ़ावा मिलता है। ऐसा कहा जाता है कि यहां पानी से ज्यादा शराब सस्ती है।

- नेथरलैंड्स के एम्स्टर्डम हर चीज को लेकर स्वतंत्रता है। यहां वैश्यावृत्ति तो वहां वैध है ही, साथ ही कई प्रकार के ड्रग्स भी दुकानों पर मिलते हैं। यहां सुरक्षित सेक्स के लिए भी लोगों को जागरूक किया जाता है।

- नवादा का लास वेगस कैसिनोस के लिए पूरे विश्व में चर्चित है। यहां दुनियाभर से जुआरी आते है। कई भारतीय भी वैध तरीके से जुआ खेलने जुआ खेलने यहां आते है। यहां के बारे में कहा जाता है कि यहां वेश्याएं एक फोन कॉल पर उपलब्ध हो जाती हैं।

- ब्राजील शहर की अगर यहां आपको दुनिया की सबसे सुन्दर महिलाएं देखने को मिल जाएंगी। इस शहर के बारे में कहा जाता है कि यहां कई टॉपलेस बीचेस और लीगल वैश्यालय हैं। यहां की जिंदादिली की वजह से कई फेस्टिवल्स भी रियो में देखने को मिल जाते हैं। ऐसे माहौल में लोगों की सेक्स के प्रति उदारता देखने को मिलती है। किसी भी फेस्टिवल के समय, ब्राजील की पार्टियों में खूब शराब और सेक्स देखने को मिलता है।

यह भी पढ़े :
सेक्स से पहले अपने पास जरूर रखे ये 4 चीजें
कामसूत्र से लंबे समय तक उठाएं सेक्स का आनंद
उन पलों में यहाँ किस करवाना चाहती है महिलाएं

4 comments:

  1. I have been browsing online more than 3 hours nowadays, yet I never found any attention-grabbing article like yours.
    It’s pretty price sufficient for me. In my view, if all web owners and bloggers made just right content as
    you probably did, the internet will be a lot more helpful than ever before. Taimur Ali Khan

    ReplyDelete