इस वजह से पति अपनी पत्नियों को धोखा देते है


शादी एक पवित्र रिश्ता होता है, इस रिश्ते को बनाए रखने के लिए पुरुष और महिला दोनों की जिम्मेदारी होती है। इसके खत्म करने में भी दोनों का हाथ होता है। लेकिन पुरुष चीटिंग के मामले में महिलाओं से आगे होते है। सर्वे के मुताबिक पुरुष यह सब अपनी लाइफ से बोर होकर और जिम्मेदारियों से बचने के लिए अलग से अफेयर रखते हैं। जानिए कारणों को जिसकी वजह से शादी के बाद कुछ पुरुष अपनी पत्नियों को धोखा देते है और दूसरी स्त्रियों से शारीरिक संबंध बनाते हैं।  
  • पुरुषों को पसंद होता है कि कोई हर वक्त उन्हें प्यार करे, उनकी बातों को सुने और उन्हें पूरा टाइम दे। इसकी जरा सी भी कमी उन्हें रिश्ते में चीटिंग करने को मजबूर करने लगती है।

  • रिलेशनशिप के पहले के चार्म प्यार को मिस करने पर पुरुष किसी नए रिश्ते की खोज करने लग जाते हैं। वह पत्नी के साथ रिश्ते से उबने लगते है और उनके जेहन में नए प्रयोग की चाहत उमड़ने लगती  है।

  • पुरुषों को थोड़े-थोड़े वक्त के बाद लाइफ में नये चैलेंजेज मिलते हैं और बदलाव की जरूरत भी महसूस होती है। नए एक्साइटमेंट और थ्रिल के चक्कर में वो बाहर ऐसे किसी रिलेशनशिप की तलाश करने लग जाते हैं।

  • इस प्रकार के रिश्तों में पति को पत्नी के प्रति दिलचस्पी कम होने लगती है। इसमें कमी होने से उन्हें यह खटकता है। ऐसा करके धोखेबाज पति अपनी पत्नी को सबक सिखाने की फिराक में रहता है। उसे लगता है कि ऐसा करना सही है ।  

  • इसके पीछे राज यह है कि पति को लगता है कि वह बाहर घर से बेहतर पा सकता है लिहाजा इस प्रकार के रिश्ते जन्म लेते है और वह पत्नी से दूर होता चला जाता है।  
जाने - उम्र के साथ औरतो को सेक्स में आता है ज्यादा मजा  
loading...

No comments